Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिवाजी की प्रतिमा हटाने का विरोध, 6 गिरफ्तार

Publish Date: May 04 2018 07:07:27pm

सूरत(उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के सूरत शहर में आज शिवाजी की एक प्रतिमा को हटाने के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने कथित तौर पर अवैध तरीके से लगायी गयी इस प्रतिमा को हटाने का विरोध कर रहे छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

चौक बाजार थाने के पुलिस इंस्पेक्टर सलीम बी शेख ने बताया कि डाभोली क्षेत्र में गैरकानूनी ढंग से लगी प्रतिमा को सूरत महानगरपालिका के कर्मियों ने हटा दिया। इसके विरोध में आसपास के लोगों ने डाभोली बीआरटीएस मार्ग जाम कर दिया। इस मामले में छह लोगों को भारतीय दंड संहिता की धारा 341 और 143 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया पर जमानती धारा होने के कारण उन्हें बाद में थाने से ही जमानत दे दी गयी। उधर, स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने यह कार्रवाई एक बिल्डर के दबाव में की है। उन्होंने कार्रवाई के दौरान प्रतिमा को नुकसान पहुंचने का भी आरोप लगाया हालांकि पुलिस ने इन आरोपों को नकार दिया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top