Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दरिंदों ने नाबालिगा का अपहरण कर किया गैंगरेप, घर में घुसकर जलाया जिंदा 

Publish Date: May 04 2018 08:29:48pm

रांची(उत्तम हिन्दू न्यूज): बलात्कार जैसे अपराध के लिए देश में ऐसा कानून लागू है जिस के तहत आरोपी को फांसी की सजा का प्रावधान है, लेकिन फिर भी दरिंदे ऐसी घटना को अंजाम देने से नहीं डरते। वहीं झारखंड के चतरा जिले में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएं। जहां कुछ़ हवसी दरिंदों ने एक नाबालिग के साथ बलात्कार किया और फिर नाबालिगा को जिंदा जला दिया। 

गांव के सम्मत रविदास उर्फ पिट्टो की नाबालिग बेटी रानी अपने चाचा की शादी मे मशगूल थी। उसी दौरान गांव के ही चार युवकों ने नाबालिगा का अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर ले गए। जहां उसके साथ गैंगरेप किया। जब नाबालिग के घरवालों को पता लगा तो उन्होंने विरोध किया। पीडि़त परिवार के अनुसार गांव के धनू भुइयां ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पीडि़ता के साथ गैंगरेप किया। इसी मामले को लेकर ग्रामीणों के सहयोग से गांव में पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में मुखिया तिलेश्वरी देवी व पंचायत समिति सदस्य रंजय रजक समेत ग्रामीण मौजूद थे। पंचायत ने आरोपों को सही मानते हुए आरोपी को पीडि़त परिवार को पचास हजार रुपए हर्जाना व 100 बार उठक-बैठक करने की सजा सुनाई। जिसके बाद खुद को अपमानित महसूस करते हुए आरोपियों ने पहले तो पंचायत का निर्णय मानने से इनकार कर दिया और बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर पीडि़‍ता के घर में घुस नाबालिग को जिंदा जला दिया और परिजनों की जमकर पिटाई की। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top