Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीएम योगी ने तूफान पीड़ितो से की मुलाकात, प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे

Publish Date: May 05 2018 10:22:32am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आगरा पहुंच कर आज सुबह तूफान के दौरान घायल हुए लोगों से मुलाकात की। सबसे पहले वह एसएन अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने मरीजों का हाल जाना और उनसे बातचीत की। इस दौरान योगी ने घायलो को आश्वासन दिया कि परेशान न हों, सरकार उनके साथ है।

इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल पहुंचे, यहां भी बड़ी संख्या में तूफान के दौरान घायल हुए लोग भर्ती हैं। मरीजों का हाल जानने के बाद योगी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इसके बाद योगी पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे और प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक, मुख्यमंत्री विशेष वायुयान से शुक्रवार की रात 9.37 बजे हुबली एयरपोर्ट कर्नाटक से चलकर खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से कार द्वारा वे सर्किट हाउस गए। रात्रि विश्राम करने के बाद वे शनिवार को आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद वह लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

गौरतलब है कि यूपी में आगरा समेत कई जिलों में आंधी-तूफान से हुई जानमाल की भारी क्षति के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक दौरा बीच में ही छोड़कर शुक्रवार शाम को आगरा पहुंचे। बुधवार को आए तूफान में सूबे में 73 लोगों की मौत हुई है जबकि 91 लोग घायल हैं। इस तूफान में सबसे ज्यादा प्रभावित आगरा मंडल ही है। यहां 43 लोगों की जान गई है जबकि 51 घायल हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top