Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लीखीमपुर-खीरी में जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

Publish Date: May 05 2018 10:24:25am

लखीमपुरी खीरी(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी शहर क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि खीरी कोतवाली इलाके में देवकली रोड स्थित ग्राम उदयपुर महेवा निवासी रामसागर राणा के घर कल देर शाम उसका साला चंदन चौकी निवासी अमर सिंह अपनी पत्नी किरन वर्मा(32) के साथ आया था। किरन पलिया से निदर्लय जिला पंचायत सदस्य है। 

उन्होंने बताया कि रामसागर राणा ने किरण वर्मा एवं शिव प्रताप सिहं के बीच प्रेम संबंधों को बातचीत के लिए उसे घर बुलाया था। इस दौरान वहां किसी बात को लेकर मारपीट हुई। बात बढऩे पर शिव प्रताप सिंह ने किरन को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी और महिला के बीच प्रेम-संबंध थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top