Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जिन्ना की तस्वीर को लेकर बढ़ते विवाद के मद्देनजर अलीगढ़ में चौकसी बढ़ाई

Publish Date: May 05 2018 11:02:25am

अलीगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के छात्रसंघ कार्यालय में पाकिस्तान संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की लगी तस्वीर को लेकर पिछले कई दिनों से चल रहे विवाद को देखते हुए पुलिस ने शहर में सुरक्षा का दायरा बढ़ा दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि एएमयू परिसर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि एमएमयू के कुछ छात्र विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वार पर धरने पर बैठे हुए हैं। विवाद को देखते हुए जिला प्रशासन एवं पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए सुरक्षा का दायरा और बढ़ा दिया है। उन्होंने बताया कि एएमसू परिसर के बाहर सुरक्षा का दायरा बढाते हुए आरएएफ, पीएसी और स्थानीय पुलिस के जवान पर्याप्त संख्या में तैनात है। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर नकेल कसने के लिए इंटरनेट सेवा कल शाम से आज रात 12 बजे तक बंद है। उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ी तो इसका समय और बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने कहा अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top