Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीनगर में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

Publish Date: May 05 2018 11:24:31am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एहतियात के तौर पर आज भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) सहित सभी सेल्यूलर कंपनियों की इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। 

श्रीनगर के रामपुरा चट्टाबल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड को ध्यान में रखते हुए एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। हालांकि बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा और अन्य प्रदाताओं की प्वाइंट टू प्वाइंट सेवा सामान्य रूप से काम कर रही है परंतु उनकी रफ्तार बहुत धीमी है।

अधिकारियों ने सभी सेल्यूलर कंपनियों को सोशल मीडिया पर किसी भी अफवाह फैलाने से रोकने के लिए श्रीनगर में अगले आदेश तक 3जी, 4जी और 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद रखने का निर्देश दिया है। 

श्रीनगर में आंतकवादियों के खिलाफ शुरू किये गये घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से सीआरपीएफ के जवानाें पर गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन सीआरएफ का एक सहायक कमांडेंट घायल हो गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top