Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, तूफान प्रभावित क्षेत्रों में राजस्व वसूली पर लगाई रोक 

Publish Date: May 05 2018 02:58:29pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए तूफान प्रभावित क्षेत्रों में फिलहाल राजस्व की वसूली रोक दी है। आपदा के जख्म देखने आगरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीडि़तों की पीड़ा देख करुणा से भर उठे। हवाई सर्वेक्षण के बाद सीएम पीडि़तों के बीच पहुंचे। उन्होंने बच्चों के सिर पर हाथ रखकर दुलारा, युवाओं-महिलाओं को दिलासा दिया। बुजुर्गों को हौसला देते हुए कहा कि सरकार उनके साथ है। दुख की घड़ी में पीडि़तों के साथ खड़े होने का अहसास कराते हुए अफसरों को निदेज़्श दिए कि तूफान पीडि़त इलाकों में राजस्व-बिजली वसूली तत्काल स्थगित कर दी जाए। दैवीय आपदा से जिनके मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं, उन्हें पक्के मकान जल्द से जल्द दिए जाएं। 

तूफान पीडि़त खेरागढ़-फतेहाबाद तहसीलों में पीड़ितों से मुलाकात के दौरान गांव शाहवेद में सीएम योगी ने कहा कि जनहानि को कोई नहीं लौटा सकता, मगर संवेदना व्यक्त करना मानवता है। इसलिए मैं यहां आया हूं। दुखों में पीड़ितों के साथ खड़े होने से उनकी हिम्मत बढ़ती है। मैंने अधिकारियों, पार्टी नेताओं और जनप्रतिनिधियों से पीड़ितों की हरसंभव मदद करने को कहा है। पीडि़तों के उपचार, उनके लिए खाद्य सामग्री और मकान की व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top