Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीनगर मुठभेड़ के दौरान पत्थरबाजी से हादसे का शिकार हुए शख्स की मौत 

Publish Date: May 05 2018 03:15:51pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों के प्रदर्शनों के बीच वाहन द्वारा टक्कर मारने से एक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि सफा कदल में मुठभेड़ स्थल के पास सुरक्षाबलों के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन ने आदिल अहमद यादू को कुचल दिया। 

यह क्षेत्र चटाबल इलाके से कुछ दूरी पर है, जहां सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया। हालांकि, सीआरपीएफ पीआरओ राकेश यादव ने वाहन से शख्स के कुचलने की घटना से इनकार किया। यादव ने कहा, क्षेत्र में सीआरपीएफ का कोई वाहन नहीं था और सभी आरोप निराधार हैं।

स्थानीय लोगों और पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में यादू गंभीर रूप से घायल हो गया और उन्हें पास के एस.एम.एच.एस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा, मेडिकल बुलेटिन से पता चला है कि सड़क दुर्घटना में गंभीर चोटों की वजह से शख्स की मौत हुई। नागरिक अफवाहों पर ध्यान न दें। 

इस बीच इलाके में रुक-रुककर गोलीबारी हो रही है। राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने चटाबल इलाके को घेर लिया। पुलिस सूत्रों ने कहा, एक छिपा हुआ आतंकवादी अभी भी गोलीबारी कर रहा है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। श्रीनगर जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top