Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जातिसूचक टिप्पणी के आरोप में एक के बाद एक दो SHO निलंबित

Publish Date: May 05 2018 03:43:27pm

मुजफ्फरनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाने के प्रभारी (एसएचओ) को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दलित विधायक पर जातिवादी टिप्पणी करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। एसएचओ आदेश त्यागी ने यह कथित टिप्पणी विधायक के समर्थंकों के साथ बहस के दौरान की। दरअसल, पुलिस अधिकारी ने उचित कागजात नहीं होने पर उनकी कार को जब्त कर लिया था। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनंत देव तिवारी ने कहा कि छपार थाने के प्रभारी के खिलाफ शिकायत की गई थी जिसके बाद उन्हें कल रात निलंबित कर दिया गया है। तिवारी ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद रिज़वान की अगुवाई में एसएचओ के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। इससे पहले, गुरूवार को चरथावल थाने के एसएचओ गिरिश चंद शर्मां को भी निलंबित कर दिया गया था। 

शमा ने भाजपा और भारतीय किसान यूनियन के कार्यकतार्ओं के बीच टकराव के बाद दोनों पक्षों के कई कार्यकतार्ओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद सांसद संजीव बालियान के साथ भाजपा कार्यकतार्ओं ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर अपना विरोध जताया। इसके बाद शर्मा को निलंबित कर दिया गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top