Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इंटरसिटी एक्सप्रेस में लगी भयंकर आग, बाल-बाल बचे यात्री

Publish Date: May 05 2018 03:55:48pm

महोबा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : घुटई रेलवे स्टेशन महोबा के पास इंटरसिटी के इंजन में आग लग गई। सूचना फैलने से ट्रेन में हड़कम्प मच गया। यात्री कोच से कूद कूदकर भागने लगे। सूचना पाते ही पुलिस, जीआरपी जवान मौके पर पहुंचे। खबर है कि मौके से फायर विभाग को सूचना दी गई। घटना स्थल पर दमकल की दो गाडिय़ां पहुंचा दी गयी है और आग पर काबू पा लिया गया है। इस हादसे के बाद अहतियात के तौर पर ट्रेन लगभग ढाई घंटे बाद रवाना किया गया। 

खजुराहो से चलकर उदयपुर तक जाने वाली इंटरसिटी ट्रेन शनिवार सुबह लगभग 11 बजे महोबा से निकली। 11:30 बजे ट्रेन महोबा के पास घुटई स्टेशन पर पहुंची। यहां से ट्रेन रवाना हुई थी कि थोड़ी दूरी पर ट्रेन के इंजन में आग लग गई। सूचना ट्रेन में सवार यात्रियों तक पहुंची जिससे हड़कम्प मच गया। ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोका गया और यात्री कोच से कूद कूदकर दूर भागकर खड़े हो गए। ट्रेन चालक समेत अन्य लोगों ने यूपी 100 पर सूचना दी। 

मौके पर पुलिस समेत जीआरपी के जवान पहुंचे साथ ही दमकल की दो गाडय़िां पहुंच गई। फायर सविज़्स के जवानों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस के मुताबिक सम्भवत वायरिंग में कोई समस्या आने से घटना हुई है। अहतियात के तौर पर इंटरसिटी को लगभग ढाई घंटे रोककर रखा गया और दोपहर 2 बजे वह घुटई से रवाना की गई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top