Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुरादाबाद में दिनदहाड़े 33 लाख रुपये की लूट, अपराधी फरार 

Publish Date: May 05 2018 04:28:34pm

मुरादाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिनदहाड़े गुंडों ने 33 लाख रुपये लूट ली। यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। क्षेत्र के पीली कोठी के पास एक्सिस बैंक की शाखा के सामने दिनदहाड़े लूट की वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है। यहां एक निजी कंपनी सिक्योरिटांस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, जो बैंक के एटीएम में पैसे डालती है के कर्मचारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

शनिवार को कंपनी के कर्मचारी राहुल व अजय बैंक से 33 लाख रुपये लेकर 2:10 बजे निकले। दोनों रोड पर खड़ी कैश वैन के पास जा रहे थे। इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार राहुल के कंधे से बैग लूटा और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक पर दो बदमाश सवार थे। सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित पुलिस अधिकारी पहुच कर पूछताछ कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है इस मामले सिक्योरिटी गाडज़् की लापरवाही सामने आ रही है। बंदूकधारी गार्ड को राहुल के पास होना चाहिए था। लेकिन वह गाड़ी के पास खड़ा था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top