Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल पर बोला हमला, कहा-आलू से सोना निकालने वाले कर रहे हैं किसानों की बात 

Publish Date: May 05 2018 04:42:31pm

बैंगलोर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोला। प्रधानमंत्री ने आज दो रैलियों को संबोधित किया। शनिवार को प्रधानमंत्री कुल चार रैलियों को संबोधित करने वाले थे जिसमें से दो को तो वे संबोधित कर चुके हैं और दो और संबोधित करने वाले हैं। दोनों रैनियों में उन्होंने राहुल को ही टारगेट किया और कहा कि जो लोग आलू से सोना निकालने में लगे थे वे आज किसानों के हितों की बात कर रहे हैं। 

मोदी ने आज तुमकुर में पहली और गडग में दूसरी रैली की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि जिन्हें हरी मिर्च-लाल मिर्च का फर्क नहीं पता, जो आलू से सोना निकालने की बात करते हैं, वो आज किसानों का मुद्दा उठा रहे। वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक चुनाव के बाद ये पार्टी पंजाब पुडुचेरी परिवार पार्टी के नाम से जानी जाएगी। 

शनि‍वार को पीएम नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले तुमकुर में रैली की। उन्होंने कहा, कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है। कांग्रेस सिर्फ यही माला जपकर हमेशा से चुनाव जीतने की कोशिश करती रही है। कांग्रेस वषोज़्ं से सिफज़् वोट बटोरने के लिये गरीबी हटाने की बात करती रही है, जबकि असल में उसने किसानों और गरीबों की अनदेखी की।  मोदी ने कहा, कांग्रेस के लीडर जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं. मोदी का इशारा राहुल गांधी पर था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top