Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोवंश तस्करी की नई तकनीक का उद्भेदन, एसी कंटेनर में यूपी ले जा रहा था जिंदा बैल

Publish Date: May 05 2018 06:09:10pm

अंबाला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अम्बाला में एक ऐसे मामले का उद्भेदन हुआ है जिसे सुनकर आपके रेंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां बन्द बॉडी के एक एयर कंडीशन कंटेनर ट्रक में बैलों को वध करने के लिए पंजाब से उत्तर प्रदेश के लिए ले जाया जा रहा था। हालांकि, इन तस्करों की चालाकी काम नहीं आई और चंडीगढ़ हाइवे पर अंबाला के नजदीक इस ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया। गौरक्षा दल के जगदेव संन्धु ने बताया कि इस कंटेनर ड्राइवर ने फरार होने की फिराक में कई वाहनों को टक्कर मार दी। पुलिस ने इन लोगों पर केस दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दिया है। 

गो-तस्करी के नेटवर्क को तोडऩे में लगी अंबाला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बन्द बॉडी के एक एसी ट्रक को पकड़ा है, जिसमें 6 जिंदा बैल मिले। गौ सेवक दल के प्रधान जगदेव का कहना है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब की ओर से एक बन्द बॉडी वाले एसी ट्रक में डालकर कुछ मवेशियों को यूपी ले जाया जा रहा है। बलदेव नगर पुलिस थाने को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने ट्रक की धरपकड़ के लिए फील्डिंग लगा दी। 

बताया जा रहा है कि जब यह ट्रक चंडीगढ़-अंबाला हाइवे पर पहुंचा और इसके चालक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो इसने रुकने की बजाय गाड़ी के स्पीड बढ़ा दी। रफ्तार के नशे में चूर ट्रक चालक ने कई गाडिय़ों को भी टक्कर मार दी लेकिन कुछ दूर भागने पर यह पकड़ा गया। जब कंटेनर को खोलकर चेक किया तो इसमें 6 जिंदा बैल मिले, जिन्हें देखभाल के लिए गौशाला में लाया गया है।  सारे बैल स्वस्त बताए जा रहे हैं। कंटेनर के चालक पर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गयी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top