Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब कॉलेज कैंपस के वॉशरूम में जिन्ना की तस्वीर, प्रशासन ने कहा-माहौल बिगाडऩे की साजिश

Publish Date: May 05 2018 07:30:49pm

अलीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर नित नए विवाद खड़े हो रहे हैं। हालिया जारी विवाद के बीच शनिवार को शहर के एक कॉलेज के वॉशरूम में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीरें चिपकी मिली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कुछ अज्ञात लोगों ने डीएस कॉलेज के पुरुष शौचालय वॉशरूम में जगह-जगह जिन्ना की तस्वीरें चिप्का दी थी। सफाईकर्मी जब शनिवार सुबह वहां पहुंचे, तो उनकी इस पर नजर पड़ी और उन्होंने अधिकारियों को इसकी खबर दी। वहीं कॉलेज प्रशासन भी खबर सुनते ही तुरंत हरकत में आया और तस्वीर को तुरंत वहां से हटाया गया।

इस संदर्भ में डीएस कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. हेम प्रकाश कहते हैं कि बाहर के कुछ लोग आए थे और कॉलेज परिसर के अंदर तस्वीर लगा गए थे। यह माहौल बिगाडऩे के लिए की गई हरकत लगती है। हम इसका समर्थन नहीं करते और जैसे ही हमने इसे देखा, तुरंत वहां से हटा दिया। इससे पहले बुधवार को कैंपस से मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग को दक्षिणपंथी छात्र संगठनों के सदस्यों और यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच जमकर हंगामा हुआ था। एएमयू के एक प्रवक्ता के मुताबिक, हिन्दू युवा वाहिनी के ये कार्यकर्ता बेहद आपत्तिजनक और भड़काऊ नारे लगा रहे थे। इस कारण छात्रों के साथ उनकी झड़प हो गई।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top