Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर हटाने पर मिलेंगे 5 लाख रुपये

Publish Date: May 05 2018 08:10:33pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): शिव सेना ने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना को भारत विभाजन का खलनायक बताते हुये अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) छात्र संघ कार्यालय से उनकी तस्वीर हटाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। शिव सेना के राज्य उप प्रमुख अजय चौबे ने इस संबंध में एक पोस्टर जारी किया जिसमे एएमयू से जिन्ना की तस्वीर हटाने वाले को इनाम की घोषणा की गई है। बाद में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और जिन्ना तथा पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये। उन्होंने अनेक ऑटो रिक्शा सहित कई प्रमुख स्थानों पर पोस्टर चिपकाये।

चौबे ने कहा कि एएमयू में जिन्ना की तस्वीर लगाना देश विरोधी कार्य है। इसे लगाने वालों के साथ-साथ विश्वविद्यालय के कुलपति पर भी कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि शिव सेना अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए तस्वीर हटाने वाले को पांच लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है और इस बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी देने के लिए जगह-जगह पोस्टर चिपकाये गए हैं। चौबे ने कहा कि जब तक तस्वीर नहीं हटायी जाएगी, तब तक उनका विरोध का सिलसिला जारी रहेगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top