Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अपनी सगी नातिन से नाना करता था रेप, ये काम भी करवाता था

Publish Date: May 05 2018 08:20:46pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हरियाणा के रेवाड़ी से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक ऐसी वारदात सामने आयी है जिसे जानकर किसी का ​भी सिर शर्म से झुक जायेगा। आप यकीन नहीं करेंगे कि एक नाना अपनी सगी नातिन का विगत कई वर्षों से बलात्कार कर रहा था। यही नहीं वह अपने कई मित्रों को भी उसे परोसा। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्ची का ऑडियो वीडियो प्रशासन के हाथ लगा। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पीडि़ता के बारे में बताया गया है कि वह नाबालिग है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मामले में प्रशासन को लिखित शिकायत मिली थी कि महज 15 साल की एक बच्ची का उसके परिवार वाले शोषण कर रहे है। जिसके बाद प्रशासन मामले को संज्ञान में लेते हुए बाल संरक्षण अधिकारी दीपिका यादव, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी सदस्य उपासना गुप्ता, प्रोटेक्शन अधिकारी सरस्वती व करुणा, सामाजिक कायज़्कताज़् सोनू व एएसआइ कुसुम के साथ एक टीम का गठन किया। इस टीम ने मामले की छानबीन शुरू की और पीड़ित बच्ची के घर पहुंची। जब जांच करने वाली टीम ने पीड़ित बच्ची से पूछताछ की तो मामले से पदाज़् हटा। पीडि़त बच्ची ने टीम को बताया कि, पिछले 10 सालों से उसके माता पिता अलग रहते हैं।

वो अपने तीन बहनों और एक भाई के साथ अपने नाना के घर पर ही रहती है। बच्ची ने बताया कि, पिछले तीन-चार सालों से उसका नाना उसका यौन शोषण कर रहा है। इतना ही नहीं, बच्ची ने ये भी बताया कि उसका नाना अपने एक दोस्त के साथ मिलकर कई बार उसका दुष्कर्म भी किया है। इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने बाद उसका नाना उसे धमकी देता था कि, वो इस बारे में किसी को भी कुछ न बताये नहीं तो वो उसे जान से मार देगा। इस मामले में फिलहाल जिला प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दजज़् कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि, इस पूरे वारदात में पीड़ित बच्ची के मां कही भूमिका भी संदेह के घेरे में है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top