Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इटावा पुलिस ने मुठभेड़ में किया दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार

Publish Date: May 06 2018 09:34:05am

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार रुपये के दो इनामी कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है । इस दौरान एक पुलिसकर्मी और दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हुए है , जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहाँ बताया कि इटावा शहर में कल रात बिजली जाने पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच में शास्त्री चौराहे से मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों के भागने के बाद पुलिस को अलर्ट किया गया । दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए कोतवाली पुलिस के साथ-साथ में स्वाट टीम को भी लगाया दिया । मोटर साइकिल सवार दोनों संदिग्धो को पुलिस ने टीटी चौराहे के पास में घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी । पुलिस ने भी अपने बचाव में गोली चलाई जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गये, जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया । । इस बीच बदमाशों की गोली एक कांस्टेबल घायल हो गया । 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गये बदमाशों में जितेंद्र और उसका साथी रेनू शामिल है । भर्थना इटावा का रहने वाले 25 हजार के इनामी जितेंद्र नाम पर आठ आपराधिक मामले दर्ज । इनमें से चार में इसकी तलाश की जा रही थी । इसके कब्जे से फैक्ट्री में राइफल के अलावा एक डीबीबीएल बंदूक बरामद की गई है । इसके साथी रेनू के खिलाफ कुल 20 अपराधिक मामले दर्ज है, जिनमें तीन मामले लूट और वसूली के है । दोनों बदमाशो के खिलाफ दिल्ली, फतेहगढ़, औरैया, मैनपुरी, इलाहबाद, इटावा में मामले दर्ज है जब कि यह अपराधी चार साल तिहाड़ जेल में कैद रह चुका है। इटावा की एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन मे इटावा में यह छठी मुठभेड़ है जिसमे पुलिस को खासी कामयाबी मिली हुई है। उन्होंने बताया कि प्रमुख मुठभेड़ों में 29 अप्रैल को भर्थना मुठभेड में 25000-25000 के इनामी बदमाशो को जबकि छह अप्रैल को बकेवर इलाके के अलियापुर गांव के पास लखनऊ मे कई संगीन वारदातो को अंजाम देने वाले तीन बदमाशो की गिरफतारी की थी । उसके पहले तीन अप्रैल को वैदपुरा इलाके मे मुठभेड में 25000 के इनामी बदमाश की गिरफतारी प्रमुख है ।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top