Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नाबालिग के साथ दरिंदे 3 साल तक करते रहे गैंगरेप, वीडियो की वायरल 

Publish Date: May 06 2018 09:54:46am

हमीरपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में एक शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 3 साल तक हवसी दरिंदे 3 साल तक एक छात्रा का गैंगरेप करते रहे। आरोपियों ने नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया है। जब लड़की के घरवालों तक ये वीडियो पहुंचा तो उन्हें इस बात का पता लगा। 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवकों ने बारहवीं की परीक्षा दे चुकी एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पहली बार पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों युवकों ने कई बार पीडि़ता के साथ रेप किया। पीडि़ता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, आखिरी बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ रेप किया और बाद में उसका अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जब परिजनों तक ये वीडियो पहुंचा तो लड़की ने सारी बात बताई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों हिमांशु राजपूत, पप्पू अनुरागी और अंतरेश राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top