Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में एहतियातन इंटरनेट सेवाएं बंद

Publish Date: May 06 2018 10:27:50am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आज एहतियात भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) सहित सभी सेल्यूलस कंपनियों की इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया जहां सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है।

ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में भी अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए आज लगातार दूसरे दिन इंटरनेट सेवा बंद रखी गयी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इमाम साहिब में सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू होने पर शोपियां में मोबाइल इंटरनेट और ब्रॉडबैंड सेवाओं को बंद कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी कानून और व्यवस्था की समस्या होने पर केवल मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था, लेकिन आज ब्रॉडबैंड सेवा को बंद कर दिया गया है।

रामपुरा चट्टाबला इलाके में कल सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू होने पर एहतियात के तौर पर सभी कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था। ये सेवाएं आज भी बंद रहेगी। हालांकि श्रीनगर में बहुत कम गति के साथ सामान्य रूप से बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा और अन्य प्रदात्ताओं की पॉइंट टू पॉइंट सेवा काम कर रही है। प्रशासन ने सोशल मीडिया पर किसी भी अफवाह फैलाने से रोकने के लिए सभी सेल्यूलर कंपनियों को श्रीनगर में अगले आदेश तक 3जी, 4जी और 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद रखने का निर्देश दिया है। हालांकि इंटरनेट सेवा बंद होने के बावजूद कल श्रीनगर के पुराने इलाके में प्रदर्शन के दौरान पुलिस के वाहन से एक युवा की मौत का वीडियो लाइव अपलोड किया गया। पुलिस ने शुरुआत में इस घटना से इंकार किया था, सोशल मीडिया पर दृश्य अपलोड किए जाने के बाद पुलिस वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पुलिस को दोषी चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top