Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर विश्वविद्यालय का लापता प्रोफेसर आतंकवादियों में शामिल

Publish Date: May 06 2018 12:27:44pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज)-  कश्मीर विश्वविद्यालय के लापता सहायक प्रोफेसर के बारे में कहा जा रहा है कि वह जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को चल रही मुठभेड़ में शामिल आतंकवादियों में शामिल है। प्रोफेसर पिछले सप्ताह लापता हो गए थे। कश्मीर विश्वविद्यालय के समाजशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर मुहम्मद रफी बट शुक्रवार दोपहर को लापता हो गए थे। वह गांदरबल जिले के चुंडुना गांव के हैं। विश्वविद्याल कैंपस में शनिवार को गुस्साए छात्रों ने प्रदर्शन करते हुए प्रशासन से लापता शिक्षक को ढूंढने की मांग की थी। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस उनकी मां, पत्नी और भाई को शोपियां जिले के बाडीगाम गांव लेकर गई है ताकि वह बट को आत्मसमर्पण करने पर मजबूर कर सकें।

रिपोर्टों के मुताबिक, हिजबुल मुजाहिद्दीन के कुछ शीर्ष कमांडर मुठभेड़ में फंसे हुए हैं, जिसमें राष्ट्रीय राइफल्स का एक जवान और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) का एक सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) सहित सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद बदीगाम गांव को चारों ओर से घेर लिया। प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर दक्षिण कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रोक दी हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top