Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आंखो में मिर्च डाल 20 लाख रूपये लूटे

Publish Date: May 06 2018 12:35:56pm

जयपुर (उ्त्तम हिन्दू न्यूज)- राजस्थान के नागौर जिले के मेडता सिटी स्टेशन के समीप अज्ञात बदमाशों ने आखों में मिर्ची डालकर एक युवक से 20 लाख रूपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। पुलिस के अनुसार कल देर रात बबलू नाम का एक युवक जोधपुर जाने के लिये मेडता सिटी रेल्वे स्टेशन जा रहा था तभी गांधी चौक के समीप बाईक पर सवार तीन युवकों ने उसके आगे आकर गाडी को रोक दिया । इसी दौरान बाईक सवार बदमाशों से बबलू की आखों में लाल मिर्च पावडर छिडक कर उसके हाथ से रूपयों से भरा बैग छिन कर फरार हो गये ।

बदमाशों द्वारा मिर्च पावडर छिडकने से युवक कुछ समझ ही नही पाया और जब वह संभला तो शोर मचाकर बाईक सवारों को पकडने के लिये चिल्लाया तब तक बदमाश भाग गये। घटना के बाद युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस ने घटना के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक बदमाशों का पता नही चला है। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पहले से ही युवक के पास बडी राशि होने की जानकारी थी ।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top