Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार्यालय में लगी आग से बीजेपी विधायक बाल-बाल बचे

Publish Date: May 06 2018 01:36:23pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के कोटा के लाडपुरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक भवानी सिंह राजावत आज आग से जलते बाल-बाल बचे। विधायक के कार्यालय में लगी आग फैलते हुये उपरी मंजिल के आवास तक पहुंच गयी। इसके कारण राजावत परिसर से बाहर भी नही निकल पाए और बाद में कुछ लोगों ने उन्हें मकान की छत से दीवार फांदकर पडोसी की छत पर पहुंचाया जहां से वह बाहर निकले।
 
पुलिस के अनुसार राजावत के कार्यालय में आज सुबह शार्ट सर्किट से आग लग गयी जिसके कारण उसके कार्यालय और उस पर बने मकान में आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि चंद ही मिनटों में पूरे परिसर में फैल गई। 

इस आग से परिसर में लगे सभी बिजली के उपकरण और अन्य सामान जल कर राख हो गया। आग कार्यालय के मेनगेट पर लगी थी जिसके कारण बाहर निकलना मुश्किल हो गया। कार्यालय के चारों तरफ शीशे लगे होने के कारण उसमें घूंआ भर गया। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकलों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top