Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गहराया जिन्ना विवाद, हिन्दू जागरण मंच के तीन नेता गिरफ्तार 

Publish Date: May 06 2018 03:40:40pm

अलीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस मामले में विरोध के चलते रविवार को हिन्दू जागरण मंच के तीन नेताओं को गिरफ्तार किया गया। ये नेता डीएम आवास तक मार्च निकालने की तैयारी कर रहे थे। इस विरोध प्रदर्शन के चलते किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। पूरे शहर में आरएएफ और पीएसी को तैनात कर दिया गया है।  

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम सिंह के द्वारा अलीगढ़ में सैकड़ों छात्रों के साथ एसएमबी इंटर कॉलेज अलीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।  उन्होंने मांग की है अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर हटा करके अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को जमीन देने वाले राजा महेंद्र प्रताप सिंह की तस्वीर लगनी चाहिए। इस मांग को लेकर उन्होंने कहा अगर हमारी मांग नहीं मानी जाएगी, तो हम अलीगढ़ के अलावा कानपुर, ब्रज, मेरठ और देश भर में इसको लेकर आंदोलन करेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top