Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शर्मनाकः अस्पताल में कर्मचारी ने चोट का इलाज करवाने आई महिला से किया दुष्कर्म 

Publish Date: May 06 2018 03:59:19pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): सरकारी उस्मानिया अस्पताल के एक कर्मचारी ने चोट का इलाज कराने आई महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। महिला को उसके पति ने पीटा था जिसकी वजह से उसे चोट आई थी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने तेलंगाना के सबसे पुराने व सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में वार्डब्यॉय के रूप में काम कर रहे वी.नागराजू को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। होमगार्ड कमर इलाही को भी हिरासत में लिया गया है। गार्ड को दुष्कर्म के बारे में जानकारी थी, लेकिन उसने अपने वरिष्ठों को सूचित नहीं किया।

पुलिस के अनुसार, यह घटना गुरुवार को हुई, लेकिन इस बारे में जानकारी शनिवार को सामने आई। महिला (35) की उसके पति ने पीटा था जिसके बाद वह बंजारा हिल पुलिस थाने गई थी। पुलिस ने महिला को उस्मानिया अस्पताल इलाज के लिए भेजा था। पुलिस ने कहा कि महिला ने पुलिस दल का इंतजार नहीं किया और पुलिस थाने के एक पत्र के साथ अस्पताल चली गई।

बाह्यरोगी के तौर पर इलाज के बाद महिला प्रतीक्षा हॉल में बैठी हुई थी। महिला को अकेली पाकर वॉर्ड ब्वॉय ने उससे कहा कि एक चिकित्सक उसकी जांच करना चाहता है। यह कहकर वह महिला को प्रथम तल पर ले गया और वहां कथित तौर पर दुष्कर्म किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top