Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बरेली में खाई में गिरी बस, 2 की मौत, 13 घायल

Publish Date: May 06 2018 04:04:31pm

बरेली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में रोडवेज की बस के खाई में पलटने से कम से कम दो यात्रियाें की मृत्यु हो गयी और 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर नैनीताल रोड पर आलमबाग डिपो की वॉल्वो बस अचानक कट से एक वाहन के सामने आने से खाई में पलट गई।

बस पलटने से आदित्य (15) अौर उसकी मां आशा (47) की मृत्यु हो गयी। बस लखनऊ से काठगोदाम( उत्तराखंड ) जा रही थी। इस हादसे में 13 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक मूल निवासी अल्मोड़ा के बताये गए है। पुलिस ने मौके पर पहुच के चोटिल लोगो को इलाज मुहैया कराया। 

कुछ यात्रियों ने ड्राइवर को झपकी आने पर बस खड्ड में गिरने की बात कही है। बरेली के एसपी देहात डा सतीश कुमार ने बताया कि घटना की जाँच स्थानीय पुलिस करेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top