Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुजारी का आरोप, रामलला के दानपात्र से करोड़ों के आभूषण गायब 

Publish Date: May 06 2018 04:50:02pm

अयोध्या (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अयोध्या राम जन्मभूमि पर रामलला मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने दावा किया है कि रामलला के दानपात्र से करोड़ों रुपये मूल्य के आभूषण गायब हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि ये आभूषण किसी ने चुरा लिया है। इस आरोप के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मुख्य पुजारी ने रामलला के रिसीवर मंडल के कार्यालय में तैनात अधिकारी बसंत लाल मौर्या पर गंभीर आरोप लगाया है।

मुख्य पुजारी ने कहा कि रामलला के दानपात्र में आने वाले करोड़ों के आभूषण गायब कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2000 के बाद अभिलेखों में आभूषण का कोई उल्लेख नहीं किया गया है। मुख्य पुजारी ने आरोप लगाया कि कमिश्नर कार्यालय में तैनात बाबू बसंत लाल मौर्या रामलला के दानपात्र से करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन बैठा है।

मुख्य पुजारी का आरोप है कि रामलला के दानपात्र से करोड़ों के दान में आए आभूषण गायब कर दिए गए हैं। मुख्य पुजारी ने आरोप लगाया कि अधिकारी बसंत लाल मौर्या राम लला के दान पात्र से घोटाले कर करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन बैठा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य पुजारी ने इसकी शिकायत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी की है। 

मुख्य पुजारी ने आरोप लगाते हुए भी यह कहा कि जब इसकी शिकायत रिसीवर से की जाती है तो सब चुप हो जाते हैं। अधिकारी बसंत लाल मौर्या जितने भी रिसीवर आये, सभी पर हावी रहा है। सारे रिसीवर केवल बसन्त लाल मौर्या की ही बात मानते हैं। मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए मुख्य पुजारी ने इस घोटाले की जांच की मांग भी की है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top