Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीरः आतंकियों की मौत के बाद नागरिकों और सुरक्षाबलों के बीच संघर्ष, पांच की मौत

Publish Date: May 06 2018 05:14:20pm

श्रीनगरः शोपियां के बाडीगाम गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकियों के मारे जाने के बाद शोपियां, पुलवामा और दक्षिण कश्मीर के अन्य हिस्सों में आम नागरिकों और सुरक्षाबलों में संघंर्ष शुरु हो गया है। बताया जा रहा है कि इस संघर्ष में 5 नागरि‍कों की मौत हो गई है।

संघर्ष को देखते हुए अतिरिक्‍त सुरक्षाकर्मियों को इलाके में तैनात किया गया है। इससे पहले रविवार को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है जिसमें हिजबुल का शीर्ष कमांडर सद्दाम पद्दार, कश्मीर विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफेसर मोहम्मद रफी भट, तौसीफ शेख, मोल्वी बिलाल व आदिल अहमद समेत पांच आतंकवादी शामिल है।

मृतक प्रोफेसर गांदरबल जिले के चंदुना गांव का रहने वाला था। अधिकारियों ने कश्मीर विश्वविद्यालय में सोमवार व मंगलवार को कक्षाओं पर रोक लगा दी है।अधिकारियों ने दक्षिण कश्मीर व उत्तर कश्मीर के गांदरबल जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर भी रोक लगा दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हिना खान ने शेयर किया पहली एडल्ट फिल्म का एक्सीरियेंस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर टीवी स्टार हिना खान ग्लैमरेस लुक को लेकर अकसर चर्चा में ...

top