Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

काशी विश्वनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन को किया हाई अलर्ट

Publish Date: May 06 2018 06:38:58pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : काशी विश्वनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद उत्तर प्रदेश प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। लिहाजा प्रशसन को सतर्क कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के प्रमुख मंदिरों को 48 घंटे में उड़ाने की धमकी से मथुरा जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक, मथुरा के मालगोदाम रोड पर कुछ धमकी भरे पोस्टर मिले। इनकी जांच की जा रही है। पोस्टर में लिखा था कि वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर को 13 मई और पशुपतिनाथ मंदिर 12 मई को उड़ा दिया जाएगा। पोस्टर सामने आने के बाद वाराणसी प्रशासन को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है। मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और खुफिया विभाग की टीमें जांच में जुट गई हैं।

काशी विश्वनाथ परिसर के रेड जोन में तैनात पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बलों को विशेष सतकज़्ता बरतने का निर्देश दिया गया है। संदिग्धों पर नजर रखने को कहा गया है। वहीं ललिता घाट स्थित पशुपतिनाथ मंदिर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि यह किसी की शरारत लग रही है। फिर भी लोगों से कहा गया है कि शरारती तत्वों पर निगाह रखें और संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पुलिस को दें।

धमकी भरे पोस्टर देखने के बाद राहगीरों ने इसकी जानकारी रेलवे पुलिस को दी। राहगीरों ने रेलवे पुलिस को बताया कि पोस्टर में मथुरा, वृंदावन, वाराणसी, गोरखपुर और अयोध्या के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मथुरा पुलिस के अधिकारियों ने इसकी जानकारी वाराणसी पुलिस को दे दी है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top