Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने आरक्षक को मारी गोली, शहीद

Publish Date: May 06 2018 07:19:11pm

राजनांदगांव (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजनांदगांव जिले के थाना बागनदी के ग्राम सड़क बंजारी में नक्सलियों ने डीआरजी के आरक्षक को गोली मारी। आरक्षक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां वह शहीद हो गया। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शहीद आरक्षक को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

एसपी ने कहा कि शनिवार 5 मई रात 11 बजे की वारदात है। नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने डीआरजी आरक्षक गणेश्वर सिंह (39) निवासी ग्राम बम्हनी जिला राजनांदगांव को गोली मार दी। आरक्षक की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छुरिया में मौत हो गई। हमला करने वाले 3 नक्सली सादे कपड़ों में आए थे। 

उन्होंने कहा कि गणेश्वर उईके ने 20 मई 2011 को जिला पुलिस राजनांदगांव के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। 1 मार्च 2016 को इन्हें आरक्षक के पद पर नियुक्ति दी गई थी। गणेश्वर उईके उर्फ रवि अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए अवकाश पर था। 

इस दौरान यह घटना हुई। इस घटना के दौरान बृजभान मंडावी भी आरक्षक के साथ था। बृजभान लड़की पक्ष के तरफ से शादी में शामिल था। इसके हाथ में गोली लगी है। इलाज राजनांदगांव जिला अस्पताल में चल रहा है, वह खतरे से बाहर है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top