Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 3 की मौत

Publish Date: May 06 2018 07:36:08pm

कासगंज (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में रविवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां श्रद्वालुओं से भरी बस मथुरा बरेली हाइवे मार्ग पर गोला कुआं के पास पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की खबर है। वहीं तीन दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं 8 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। 

जनपद एटा के जलेसर तहसील के थाना सकरौली स्थित गांव करथनी में बीते कुछ दिनों से भागवत कथा चल रही थी। कथा समाप्त होने के बाद गांव के लगभग 70 लोग निजी बस से कलश विसर्जन करने आ रहे थे। जैसे ही उनकी बस सोरों कोतवाली क्षेत्र के मथुरा बरेली हाइवे मार्ग पर गोला कुआं के समीप पहुंची। तभी बस चालक को नींद का झोंका आ गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इससे लगभग 38 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं बस के पलटने से श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। 

लोगों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के खेतों में सो रहे ग्रामीण मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर डीएम आर.पी. सिंह और प्रभारी एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी एंबुलेंसों के साथ मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से घायल 8 श्रद्धालुओं को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इस हादसे में दो महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top