Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस की बड़ी कामयाबी, SSC पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार 

Publish Date: May 06 2018 08:32:47pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हरपाल नाम के इस शख्स को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक हरपाल ही इस पूरे नेटवर्क को चलाता था। पुलिस का दावा है कि उसी ने एसएससी पेपर को लीक करने में मुख्‍य भूमिका निभाई है। हरपाल सेल्‍स विभाग में यूडीसी की नौकरी करता है। 

बता दें कि एसएससी पेपर लीक मामले में एक और शख्‍स गिरफ्तार हुआ है। चंडीगढ़ से गिरफ्तार वह शख्‍स हरपाल का रिश्‍ते में साला है। ये सगे-संबंधी मिलकर एग्‍जाम सेंटर पर परीक्षार्थी बदलवा देते थे। इसके एवज में परीक्षा का सौदा करने वाले से पैसा लेते थे।

गौरलतब है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित सीजीएल 2017 के टियर 2 की परीक्षा के प्रश्‍न-पत्र और उत्‍तरकुंजी लीक हो गए थे। छात्रों का आरोप है चयन आयोग में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार के कारण ही इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। छात्रों की मांग है कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए विरोध प्रदर्शन किया था।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top