Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीमेंट की बोरियों में दबकर 2 मजदूरों की मौत, मौके पर सेल्फी लेते नजर आए दरोगा

Publish Date: May 06 2018 08:37:55pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की राजधानी के तालकटोरा थानाक्षेत्र में एक सीमेंट के गोदाम में रविवार को बोरियां गिरने से दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के मुताबिक, राजाजीपुरम के ई ब्लॉक स्थित टेम्पो स्टैंड के पास राहुल ट्रेडर्स के नाम से एक सीमेंट का गोदाम है। रविवार को बंथरा के मायापुर निवासी सलीम उर्फ सुल्तान व हरदोई जिले खनीर गांव निवासी अर्जुन मौर्या सीमेंट की बोरियां ट्रक में लोड करवाने के लिए गोदाम में उतार रहे थे। बोरियां उतारते वक़्त छल्ला टूटने से अचानक बोरियां भरभरा कर गिरने लगी और सुल्तान व अर्जुन उसके नीचे दब गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उन्हें बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मजदूरों की मौत परिजनों में मातम छा गया है। 

तालकटोरा क्षेत्र के इंस्पेक्टर सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मरने वाले मजदूरों की शिनाख्त अर्जुन और सुल्तान के रूप की गई है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

वायरल हुई दारोगा की सेल्फी:
हादसे के बाद राहत कार्य के दौरान घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर संजय भारती सेल्फी लेते नजर आए। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई। दारोगा की सेल्फी पर तालकटोरा थाने ने एसओ ने सफाई दी और कहा कि सेल्फी इसलिए ली जाती है, ताकि वह सीनियर अधिकारी को दिखा सकें कि वह मौके पर मौजूद थे।  हालांकि एसएसपी दीपक कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top