Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मेरठ में लूट का विरोध करने पर कारोबारी की हत्या

Publish Date: May 07 2018 09:57:20am

मेरठ (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में मरेठ के ट्रांसपोर्टनगर (टीपीनगर) क्षेत्र में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी । इस दौरान बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से उनके एक साथी भी मृत्यु हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय ने आज यहां बताया कि महावीरजी नगर निवासी मसाला और ड्राई फ्रूट्स कारोबारी शशिकांत अहूजा का दामाद गाजियाबाद निवासी हनी सपरा ससुराल वालों के साथ मिलकर मसालों का भी कारोबार भी करता था।

उन्होंने बताया कि 32 वर्षीय हनी कल बिजनौर और मुजफ्फरनगर से मसाला कारोबारियों से उधारी वसूलकर कल रात करीब साढ़े नौ बजे स्कूटी पर रुपयों का बैग लेकर वापस लौट रहा था । टीपीनगर इलाके में पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने हनी को घेर लिया और नकदी भरा बैग लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने हनी को गोली मार दी । गंभीर हालत में हनी को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्ट्ररो ने मृत घोषित कर दिया। 

श्री पाण्डेय ने बताया कि इस दौरान बदमाशों द्वारा चलाई गई एक गोली उनके साथी को भी जा लगी । वे लोग उसके घायल अवस्था में एक अस्पताल में छोड़कर फरार हो गये । जहां उसकी मृत्यु हो गई । बदमाश की शिनाख्त मेरठ कोतवाली इलाके के र 28 वर्षीय कुतबुद्दीन के रुप में हुई । उन्होंनेे बताया कि अंधेरे के कारण बदमाश हनी का नोटों से भरा बैग नहीं ले जा सके । बैग पुलिस को मिल गया है जिसमें लाखों की नगदी है । फरार बदमाशों का सुराग मिल गया है। पुलिस का दावा है कि फरार बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस लूटपाट के अलावा अन्य बिन्दुअों पर भी जांच कर रही है ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top