Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में चिलचिलाती धूप, चढ़ा पारा  

Publish Date: May 07 2018 11:06:41am

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में सोमवार को सुबह से ही तेज धूप निकली है, जिससे पटना के न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। पटना का सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के कुछ क्षेत्रों में तेज आंधी और बारिश के आसार हैं। भागलपुर और पूर्णिया जिले के आसपास के क्षेत्रों में आसमान पर बादल छाए रहेंगे तथा कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है। 

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक बिहार के अन्य शहरों में भागलपुर का सोमवार को न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस, गया का 25.8 डिग्री तथा पूर्णिया का 24.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। 

पटना का सोमवार को अधिकतम पारा 40.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। इस बीच, पटना जिला प्रशासन ने गर्मी के मद्देनजर सोमवार से सभी निजी और सरकारी स्कूलों को सुबह 6.45 से 11.45 तक ही संचालित करने के आदेश दिए हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top