Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देश पर संकट के समय इटली चले जाते हैं राहुल: योगी

Publish Date: May 07 2018 04:59:43pm

भालकी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि देश के समक्ष जब भी कोई संकट होता है तो वह इटली निकल जाते हैं। कर्नाटक विधानसभा के 12 मई को होने वाले चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये योगी आदित्यनाथ ने सिद्दारमैया पर भी हमले करते हुए कहा कि उन्हें केवल पैसा दिखाई देता है।

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में पिछले सप्ताह आये तूफान में जान माल की भारी क्षति का जायजा लेने गए थे। आज से फिर चुनाव प्रचार में उतरे मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और उनके नेताओं पर निशाना साधा। तेज तर्रार भाषण की पहचान रखने वाले योगी आदित्यनाथ ने यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, देश के समक्ष जब भी किसी प्रकार का संकट होता है राहुल जी इटली निकल जाते हैं। 

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया पर पैसे से प्यार होने का आरोप लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा “ भाजपा के सत्ता में आने पर जनता के लूटे गए धन की वसूली की जायेगी और उसे राज्य की जनता के कल्याण कार्यों में लगाया जायेगा।” कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने का कारण बताते हुए उन्होेंने कहा “ लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं और कर्नाटक में चुनाव प्रचार क्यों कर रहा हूं . मैं आपको यह बताने आया हूं कि एक वर्ष के मुख्यमंत्री कार्यकाल में मैंने 86 लाख किसानों के कर्ज माफ किए हैं ।” उन्होंने कहा कि उनकी सरकार राज्य में भ्रष्टाचार के उन्मूलन में जुटी हुई है और किसानों की दिक्कतों को दूर करने के लिए प्रयासरत है। 

योगी आदित्यनाथ ने राज्य की जनता से अपील की कि वह कर्नाटक को कांग्रेस का एटीएम नहीं बनने दें और विकास, सुरक्षा और सुशासन के लिए भाजपा को जिताए। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं उत्तर प्रदेश से आया हूं और वह काशी विश्वनाथ की भूमि है। यह क्षेत्र विश्वेश्वर भगवान की स्थ्ली है। देश के संतों ने समाज के भेदभाव दूर करके समता लाने का काम किया। भाजपा सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए कर्नाटक की जनता का साथ चाहती है।

कांग्रेस और भ्रष्टाचार को एक दूसरे का पर्याय बताते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीबों के आवास बनाने के लिए दी जाने वाली राशि कांग्रेस हजम कर जाती है। न जाने उसका पेट कितना बड़ा है। यह सही वक्त है कि कांग्रेस के पेट से सब बाहर निकाल लिया जाए। जनता के कर का पैसा विकास कार्यों पर खर्च होना चाहिए किंतु यह कांग्रेस नेताओं की जेब में चला जाता है जिसे रोकना होगा। भाजपा सरकार बनने पर जो धन कांग्रेस की जेब में गया है उसे निकालकर विकास कार्यों पर खर्च किया जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top