Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक के CM सिद्धारमैया ने PM नरेंद्र मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह को भेजा कानूनी नोटिस

Publish Date: May 07 2018 05:10:06pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, बीएस येदियुरप्‍पा और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को छह पन्‍ने का कानूनी नोटिस भेजा है। सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री मोदी से चुनावी भाषणों के दौरान कांग्रेस सरकार पर लगाए गए आरोपों के लिए माफी मांगने को कहा है। इस नोटिस में बीजेपी के राज्‍य में चुनावी विज्ञापन का हवाला दिया गया है। दरअसल, भाजपा द्वारा जारी इस विज्ञापन में सिद्धारमैया सरकार को निशाना बनाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धारमैया ने धमकी दी है कि अगर बीजेपी और पीएम मोदी ने माफी नहीं मांगी तो वह आपराधिक और मानहानि का मुकदमा करेंगे। उधर, कांग्रेस ने धमकी दी है कि वह इस मामले में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा करेगी। इससे पहले अपने चुनावी भाषणों में पीएम मोदी ने सिद्धारमैया और उनकी सरकार पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने उन्‍हें सीधा रुपैया सरकार और 10 प्रतिशत सरकार करार दिया था। उधर, राज्‍य के चुनावी दौरे पर निकले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बैलगाड़ी और साइकल पर सवार होकर भाषण दिया और बीजेपी पर हमला बोला। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top