Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सपा के साथ गठबंधन सीटों पर सामंजस्य के बाद ही संभव : मायावती

Publish Date: May 07 2018 06:57:45pm

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी और समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच गठबंधन की घोषणा दोनों दलों द्वारा सीटों के सामंजस्य का मसला सुलझा लिए जाने के बाद की जाएगी। मायावती ने एनडीटीवी को बताया, संसदीय चुनावों में अभी कुछ वक्त है। जब चुनाव निकट आएगा, तो दोनों पार्टियां सीटों को समायोजित करेंगे और फिर घोषणा करेंगे। 

जब उनसे पूछा गया कि संभावित गठबंधन को लेकर क्या भारतीय जनता पार्टी भयभीत है तो उन्होंने कहा कि यह होना तो स्वाभाविक है, होने दीजिए। उन्होंने कहा, भाजपा और आरएसएस की सांप्रदायिक ताकतों को धर्मनिरपेक्ष ताकतों का एकजुट होकर आगे बढऩा बिल्कुल पंसद नहीं होगा। मायावती कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जनता दल-सेक्युलर के लिए प्रचार करने पहुंची हैं। मतदान 12 मई को होना है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियां कभी भी बसपा पर दबाव नहीं बना सकतीं और न ही बना पाएंगी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top