Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राम जेठमलानी का फूटा गुस्सा, पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर कही बड़ी बात

Publish Date: May 07 2018 07:18:27pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जाने-माने वकील राम जेठमलानी ने कहा कि 2014 के आम चुनाव में विदेशी बैंकों में रखा काला धन वापस लाने के नरेंद्र मोदी के आश्वासन पर उनका समर्थन किया था लेकिन श्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद वह मूर्ख बन गए। बेंगलुरु प्रेस क्लब के मीट द प्रेस कार्यक्रम में जेठमलानी ने दावा किया कि 1400 भारतीय धनकुबेरों का 90 लाख करोड़ रुपए से अधिक का काला धन विदेशों में जमा है। उन्होंने कहा कि बड़ी मात्रा में इस विदेशों में रखे इस काले धन को स्वदेश वापस लाने के लिए मैं 2009 से लड़ाई लड़ रहा हूं और इसके लिए मोदी और अमित शाह से मदद मांगी थी। दोनों ने इसके लिए आश्वासन भी दिया था किंतु जब मैंने एहसास किया कि यह दोनों मेरे घर क्यों आये तो पता चला कि इसके पीछे दोनों के हत्या के आरोपों का सामना करना था और वह इसमें बचाव के लिए मेरी मदद चाहते थे। भाजपा के नेता और सांसद रहे जेठमलानी ने कहा जब 2014 के आम चुनाव में भाजपा जीत गई तो दोनों नेताओं ने अप्रत्यक्ष रुप से मुझे से काले धन के खिलाफ लड़ाई छोड़ देने को कहा ।

उन्होंने कहा इसके बाद मुझे महसूस हुआ कि उस समय मोदी और भाजपा का समर्थन करना मेरा मूर्खता भरा कदम था। काले धन के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी और इस मामले पर उच्चतम न्यायालय में अगली सुनवाई 15 जुलाई को होनी है। जेठमलानी ने कहा कि जर्मनी और स्विटजरलैंड काला धन धारकों के नाम बताने और उनकी सूची सौंपने को तैयार है किंतु मोदी सरकार ने ठीक निर्णय नहीं लिया है। श्री मोदी अपने उस आश्वासन का पालन नहीं कर रहे हैं जिसमें उन्होंने विदेशों में जमा काला धन वापस लाने का भरोसा दिया था। उन्होंने कालाधन पर आश्वासन से मुकरने के लिए कर्नाटक के मतदाताओं से दोनों को सबक सिखाने के लिए भाजपा को हराने की अपील की । उन्होंने कहा 2019 के आम चुनाव में भगवा पार्टी की हार होगी । वरिष्ठ वकील ने कहा,"मैं बेंगलुरु इसलिए आया हूं कि यहां के मतदाताओं के समक्ष 2014 में कालाधन को लाने के लिए किए गए झूठे वादे का पर्दाफाश कर सकूं।"  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top