Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ग्वालियर में बदमाशों ने टोल प्रबंधक से 24 लाख की लूट

Publish Date: May 07 2018 07:21:07pm

ग्वालियर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्यप्रदेश के ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में पॉश इलाके सिटी सेंटर में आज हथियारबंद बदमाशों ने टोल नाके के प्रबंधक को गोली मारकर 24 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के दौरान बदमाशों की पुलिस से झूमाझटकी भी हुई। बदमाशों ने निहत्थे पुलिस वालों पर गोली चलाई और भाग निकले। विश्वविद्यालय थाना पुलिस के मुताबिक मोहनपुर के पार्थ टोल नाके के प्रबंधक बृजेन्द्र सिंह तोमर अपने स्टाफ के साथ सिंडिकेट बैंक की सिटी सेंटर शाखा में दोपहर लगभग 12़ 45 बजे टोल कलेक्शन के 24 लाख रुपए जमा कराने आए थे। बैंक के बाहर ही पहले से ही घात लगाकर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने प्रबंधक से नगदी भरा बैग छीनने की कोशिश की। उसने जब बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने उन्हें गोली मारी और बैग छीनकर भाग निकले।

घटना स्थल के लगभग 20 मीटर दूरी पर अपनी बाइक सुधरवाने के लिए खड़े दो सिपाहियों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश भी की। इन बदमाशों से पुलिस कर्मियों की झूमाझटकी हुई और उन्होंने एक बदमाश को मौके पर पटक भी लिया। तभी उसके साथी बदमाशों ने निहत्थे पुलिस कर्मियों पर ताबड़तोड़ चार गोलियां चला दीं। इस पर सिपाहियों ने पकड़े बदमाश को छोड़ दिया। इसके बाद बदमाश नगदी भरा बैग लेकर भाग निकले। वारदात के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमन सिंह राठौड़, अपराध शाखा के उप पुलिस अधीक्षक रत्नेश सिंह तोमर, नगर निरीक्षक अखिलेशपुरी गोस्वामी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चश्मदीदों से बदमाशों का हुलिया जानने के बाद उनकी घेराबंदी शुरू कर दी। शाम साढ़े छह बजे तक बदमाशों का कोई सुराग़ नहीं लगा था। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल प्रबंधक श्री तोमर को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top