Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

BJP विधायक ने समर्थकों सहित टोल प्लाजा पर किया हंगामा, पुलिस वालों से भी की अभद्रता  

Publish Date: May 07 2018 07:54:55pm

रुद्रपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : दुर्व्यवहार के लिए विवादों में रहने वाले उत्तराखंड के रुद्रपुर शहर से बीजेपी के विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हंगामा, गाली-गलौच और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम देना उनके लिए आम हो गया है। अब एक बार फिर राजकुमार पर टोल प्लाजा पर पुलिस वालों और टोलकर्मियों के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। लेकिन विधायक का रौब देखिए ऐसा करने के बाद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

इस बीजेपी विधायक द्वारा की गई इस सारी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके समर्थक टोल प्लाजा कर्मियों गाली-गलौच करते हुए नजर आए। विधायक और उनके समर्थकों के आगे पुलिस भी असहाय नजर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिपाही, दरोगा, कोतवाल ही नहीं बल्कि एक डिप्टी एसपी से भी अभद्रता की गई। हालांकि अभी तक इस विधायक पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।  

इस बारे में जिले के एसएसपी सदानंद शंकरराव दाते का कहना है कि टोलकर्मियों की तरफ से प्राथमिकी दर्ज करवाने पर कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top