Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छात्रों के सामने संस्कृत शिक्षक को गोलियों से भूना 

Publish Date: May 07 2018 08:15:08pm

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार स्थित वैशाली जिले के भगवानपुर उच्च विद्यालय के संस्कृत शिक्षक को तीन अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी जब वे स्कूल परिसार में बच्चों के साथ थे। शिक्षक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। जिस समय उन्हें गोली मारी गयी उस समय वहां करीब 100 से अधिक विद्यार्थी मौजूद थे। हमलावर तीनों बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे और शिक्षक को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक यह घटना भगवानपुर स्थित एलएन हाई स्कूल परिसर की है। 35 वर्षीय संस्कृत शिक्षक की पहचान राधेश रंजन के रूप में की गयी है। 

इस घटना के तुरंत बाद स्थानीय निवासी एकत्रित हो गए और मृत शिक्षक की लाश के साथ विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने शिक्षक की पार्थिव शरीर को निकटवर्ती राष्ट्रीय उच्च मार्ग 77 को जाम कर दिया। इस मामले में हाजीपुर सहायक पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि पुलिस तुरंत कार्रवाई का वादा की है और जाम हटा लिया गया है। कुमार ने बताया कि बहलपुर गांव के निवासी रंजन, पर इससे पहले भी हमले हुए हैं। उन्होंने बताया कि दो साल पहले जब वे पाणिहासनपुर हाईस्कूल में तैनात थे तब उनके उपर जानलेवा हमला किया गया था। 

स्थानीय पुलिसा का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का जान पड़ता है लेकिन मामले की मुकम्मल जानकारी वृहद जांच और विश£ेषन के बाद ही हो पाएगी। फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकडऩे के लिए पूरी योजना के तहत काम कर रही है। 

इध घटना के तुरंत बाद पटना स्थित पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने एक उच्च स्तरीय बैठक की और इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की बात कही। पुलिस इंस्पेक्टर जनरल सुनील कुमार ने कहा कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास चल रहे हैं। मृतक के परिवार को हत्या में दो लोगों पर संदेह है। वैशाली के पुलिस अधीक्षक एमएस ढिल्लों ने कहा कि इस एंगल से भी अनुसंधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद हम उन्हें उठाएंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top