Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक के रण में सुनेगी सोनिया की गूंज, दो साल बाद चुनावी रैली को करेंगी संबोधित

Publish Date: May 08 2018 09:59:12am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए चार दिन बाकी रह गए है। राजनीतिक पार्टिया रैली करके मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रही है। वहीं आज कर्नाटक के बीजापुर में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रही सोनिया गांधी दो साल बाद चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। 

राज्य में 12 मई को चुनाव होने हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। इससे पहले सोनिया गांधी ने वाराणसी में उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया था। करीब दो साल से सोनिया गांधी किसी चुनावी रैली को संबोधित नहीं कर रही थी। वह उत्तर प्रदेश, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए नहीं गई थी। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वाराणसी में दो अगस्त 2016 को एक रोड शो कर रही थी इस दौरान वह बीमार पड़ गई थी।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2019 का सेमीफाइनल माना जा रहा है। इसीलिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। ऐसे में कांग्रेस ने सिद्धारमैया के चेहरे पर दांव लगाया है, जो काफी हद तक उस पर खरे उतरते नजर आ रहे हैं। पिछले चार सालों में कर्नाटक पहला राज्य हैं, जहां कांग्रेस बीजेपी से किसी मायने में कमजोर नहीं दिख रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top