Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार से अगवा 8 साल की बच्ची पश्चिम बंगाल से बरामद, 4 गिरफ्तार

Publish Date: May 08 2018 11:48:52am

पूर्णिया (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के पूर्णिया जिले से सोमवार को अगवा आठ साल की नव्या को पुलिस ने पश्चिम बंगाल-बिहार की सीमा से सकुशल बरामद कर लिया। इस मामले में पूर्णिया से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सूचना के आधार पर नव्या को पश्चिम बंगाल और बिहार सीमा से सटे हटवार के पास से सोमवार देर शाम बरामद किया गया। पूर्णिया जिले के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने मंगलवार को बताया, "इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान बलराम, मोहम्मद सहराब उर्फ चांद, मोहम्मद अफजल और मोहम्मद रुस्तम उर्फ सद्दाम के रूप में हुई है।" 

उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग किए गए दो वाहनों और दो हथियारों को भी जब्त किया गया है। सभी गिरफ्तार आरोपी सदर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। गौरतलब है कि गुलाब बाग के सनौली चौक निवासी व्यापारी सुरेंद्र बिनाकिया की आठ साल की बेटी नव्या सोमवार को स्कूल बस से उतरकर घर की तरफ जा रही थी, तभी पीछे से आई एक कार सवार अपहरणकर्ताओं ने बच्ची का अपहरण कर लिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top