Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता चिदंबरम ने कहा-भाजपा के साथ अवसरवादी गठबंधन तोड़े महबूबा 

Publish Date: May 08 2018 01:41:35pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने जम्मू एवं कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक गठबंधन (पीडीपी) और भारतीय जनता पाटीज़् (भाजपा) गठबंधन को घाटी के लोगों के लिए सवाज़्धिक उकसाने वाला करार देते हुए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से गठंबधन तोडऩे का आग्रह किया। उन्होंने कहा, मैं जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री के इस ख्याल से सहमत हूं कि राज्य को हत्याओं के इस विद्वेषपूणज़् दौर से बाहर निकालने के लिए राजनेता वाले नेतृत्व की जरूरत है। दुखद है कि उन्हें यह बात नजर नहीं आती कि उनकी गठबंधन वाली भाजपा सरकार ही इस समस्या की अहम वजह है।

पूर्व गृह मंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, महबूबा मुफ्ती को भाजपा के साथ इस नापाक और अवसरवादी गठबंधन को तोड़ देना चाहिए और अपने पिता की सोच की तरफ वापस लौट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे को लेकर भाजपा नीत केंद्र सरकार द्वारा ताकत का इस्तेमाल और सैन्यवादी रुख राज्य को मौजूदा समय के भयावह दौर की तरफ ले गया है। उन्होंने कहा, पीडीपी-भाजपा गठबंधन कश्मीर घाटी के लोगों को सबसे ज्यादा उकसाने वाली बात है। महबूबा जी, गठबंधन तत्काल खत्म करिए और जनता के पास वापस जाइए। चिदबंरम की टिप्पणी महबूबा मुफ्ती के उस बयान के एक दिन बाद आई है, जिसमें महबूबा ने केंद्र सरकार से राज्य को हत्याओं के इस चक्र से बाहर निकालने का आग्रह किया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top