Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमित शाह की टिप्पणी का जवाब चुनाव में जनता देगी : कमलनाथ

Publish Date: May 08 2018 04:13:16pm

छिंदवाड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की टिप्पणी का जवाब नहीं देंगे, लेकिन प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में जनता जरुर उनकी टिप्पणी का जवाब देगी। नाथ ने यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह बाते कहीं। उन्होंने कहा कि उन्हे श्री शाह को जबाब नही देना है, उन्हें प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव में जबाब दे देगी। जीएसटी (वस्तु एवं सेवाकर)पर पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि इससे पूरे प्रदेश के व्यापारी परेशान है। व्यापारिक गतिविधियां ठप्प हो रही है तथा व्यापारियों को हो रही समस्याओ का समाधान नही हो रहा है।

कांग्रेस इस विषय पर गंभीर है। प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में श्री नाथ ने कहा कि पार्टी द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा सिंतबर माह में कर दी जायेगी। उन्होंने छिंदवाड़ा की जनता को उनके प्रति दिए गये विश्वास व प्यार के लिए आभार प्रगट करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा की जनता के प्यार और विश्वास के बल पर वे पूरे प्रदेश में कांग्रेस को आगे लाएंगे। प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे श्री नाथ का आठ किलोमीटर लंबे रास्ते पर जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैंडबाजों व पटाखे तथा फूल मालाओं से स्वागत किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top