Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक के रण में पहले दिन ही सोनिया गांधी का मोदी पर हमला-कहा, लच्छेदार भाषण से पेट नहीं भरता 

Publish Date: May 08 2018 05:13:32pm

विजयपुरा (कर्नाटक) (उत्तम हिन्दू न्यूज): संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तंज कसते हुए आज कहा कि भले ही वह अच्छे वक्ता हैं लेकिन यह भी सच है कि लच्छेदार भाषण से जनता का पेट नहीं भरता। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए श्रीमती गांधी ने अपनी पहली चुनावी जनसभा की जिसमें उन्होंने राज्य केे मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और कामकाज की तारीफ करने के साथ मोदी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कटाक्षपूर्ण लहजे में कहा, मोदी को गौरव है कि वह अच्छा भाषण देते हैं। मैं सहमत हूं। वह अभिनेेता की तरह बोलते हैं। अगर भाषण देश का पेट भरता है तो मैं उनसे भी अच्छा भाषण दे सकती हूं। केवल भाषण से कुछ नहीं होता। भाषण से मरीज का स्वास्थ्य ठीक नहीं हो सकता, इसके लिए अस्पताल चाहिए। भाषण से किसान को राहत नहीं मिल सकती इसके लिए सुविधाएं चाहिए। भाषण से रोजगार नहीं मिलता इसके लिए संकल्प की जरूरत होती है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी. कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top