Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में भीषण सड़क हादसा, स्कूल वैन पलटने से 7 बच्चों के हाथ की अंगुलियां कटी 

Publish Date: May 08 2018 05:41:33pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के सुपौल में आज एक भीषण सड़क हादसे में 7 बच्चों के हाथ की अंगुलियां कट गई जबकि 3 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी घटना बिहार के सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र की है। यहां एक निजी स्कूल दुर्गा पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर जा रही है। वैन की गति तेज होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। इस हादसे में 7 बच्चों के हाथों की अंगुलियां कट गई और तीन बच्चों की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल बच्चों को बड़े अस्पताल में भेजा गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। गाड़ी पलटते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top