Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार में पति को 8 साल की सजा

Publish Date: May 08 2018 07:02:42pm

बोकारो (उत्तम हिन्दू न्यूज)- झारखंड में बोकारो जिले की एक अदालत ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोपित पति को आज आठ साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। तेनुघाट व्यवहार न्यायालय के जिला न्यायाधीश (तृतीय) गुलाम हैदर की अदालत ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोप में पति सुभाष टुड्डू को आठ साल के सश्रम कारावास के साथ दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना राशि अदा नहीं करने पर आरोपी को एक वर्ष की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। 

उल्लेखनीय है कि पेटरवार थाना क्षेत्र निवासी सुभाष टुड्डू की पत्नी ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाते हुए स्थानीय न्यायालय में एक परिवाद दायर किया था। मामले की जांच कर स्थानीय पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया था। पीड़िता ने मामले में सास, ससुर और सुभाष के चचेरे भाई को भी आरोपित बनाया था जिसे न्यायालय ने साक्ष्य के अभाव में रिहा कर दिया है।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top