Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुख्यात अपराधी के जेल से फरार होने के मामले में जेलर सहित चार को सजा

Publish Date: May 09 2018 09:22:40am

पन्ना (उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के पन्ना जिले की एक अदालत ने सजायाफ्ता कुख्यात अपराधी के जेल से फरार हो जाने के एक मामले में तत्कालीन जेलर सहित चार जेल कर्मचारियों को दोषी ठहराते हुए पांच-पांच वर्ष की सजा सुनाई गयी है। प्रथम अतिरिक्त न्यायाधीश अमिताभ मिश्रा ने कल इस मामले में सुनवाई में अपराधी डब्बू त्रिपाठी के जेल से फरार हो जाने के मामले में तत्कालीन जेलर अशोक कुमार तिवारी और तीन प्रहरी गुलबदन, शदाकत अली और हबीब खान को दोषी मानते हुए पांच-पांच वर्ष के कठोर कारावास के साथ पांच-पांच हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। न्यायालय ने चारों अभियुक्तों को सुनियोजित तरीके से बंदी डब्बू त्रिपाठी को जेल से भागने में मदद करने का दोषी पाया है। 

अभियोजन के अनुसार बंदी डब्बू त्रिपाठी 6 एवं 7 फरवरी 2010 की दरम्यानी रात आश्चर्यजनक तरीके से फरार हो गया था। इस घटना को लेकर जेल प्रशासन द्वारा दर्ज कराई गई प्रथम सूचना पर हुई जांचों के बाद कोतवाली पन्ना पुलिस ने तत्कालीन जेलर अशोक कुमार तिवारी सहित मुख्य प्रहरी गुलबदन व प्रहरी शदाकत अली तथा हबीब खान के साथ-साथ जेल से भागे बंदी डब्बू के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध करते हुए विवेचना उपरांत न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top