Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया में उप निबंधक समेत तीन कर्मचारी निलंबित

Publish Date: May 09 2018 10:02:37am

देवरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के देवरिया में युवक का अपहरण कर बैनामा कराने के साजिशकर्ताओं में शामिल जेल में बंद उप निबंधक सहित तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के देवरिया खास निवासी दीपक मणि का अपहरण कर 17अप्रैल को करीब दस करोड़ रूपये की सम्पत्ति का बैनामा करा लिया गया था। जिसमें देवरिया जिला पंचायत अध्यक्ष राम प्रवेश यादव और उनके परिजन सहित कुछ अन्य लोग आरोपी हैं। 

सूत्रों के अनुसार पुलिस जांच में कथित बैनामा में उप निबंधक कार्यालय देवरिया के उप निबंधक फूलचंद यादव, कनिष्ठ सहायक निबंधक राधा रमण सिंह एवं सोमनाथ राव के आरोपों की पुष्टि होने पर जेल भेज दिया गया था।महानिरीक्षक निबंधन सीताराम यादव ने कल देर रात तीनों को निलंबित कर दिया। इसकी पुष्टि करते हुये सहायक महानिरीक्षक निबंधन देवरिया राधाकृष्ण मिश्र ने बताया कि तीनों को निलंबित कर दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मीरपुर वनडे : होप के नाबाद शतक से विंडीज ने की बराबरी

मीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): शाई होप (नाबाद 146) के करियर की ...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top